शुक्रवार, 10 सितंबर 2010

मेरा परिचय

मेरे ब्लॉग में आपका हार्दिक स्वागत करता हूँ|

मैं आशीष धांडे, इंदौर में रहता हूँ| मेरे आदर्श स्वामी विवेकानंद हैं| 

मैं प्रेस फोटोग्राफर, न्यूज़ रिपोर्टर, समाजसेवक, बाइक राइडर एवं इन्वेस्टीगेटर के तौर पर कार्य करता हूँ| 

प्रकृति के नजदीक रहना मुझे काफी पसंद हैं| साहित्य (विशेषकर रामकृष्ण-विवेकानंद साहित्य) पढ़ना, लम्बी बाइक राइडींग करना मेरे शौक हैं| मैं १९९६ से विवेकानंद युवा महामंडल के माध्यम से कार्य कर रहा हूँ| 

२००८ में लगभग ३००० किलोमीटर की नर्मदा परिक्रमा पैदल कर चूका हूँ और २००९ में यूथ होस्टल्स असोसीएशन ऑफ़ इंडिया के माध्यम से दिल्ली से चलकर मनाली-लेह-खार्दुन्गला-लेह-कारगिल-श्रीनगर-जम्मू-लुधियाना से दिल्ली होते हुए इंदौर तक लगभग ३५०० किलोमीटर की सोलो बाइक राइडींग कर चूका हूँ| 

मेरे ब्लॉग पर आप मेरे इन्ही कार्यो से सम्बंधित अनुभवो का आदान प्रदान कर सकते हैं, धन्यवाद|

2 टिप्‍पणियां:

  1. भाई जी, में कार द्वारा मा नर्मदा परिक्रमा करने की इक्षा रखता हूँ क्योंकि घुटने का दर्द है। में झांसी रहता हूँ। वर्ष का कोन सा समय उपयुक्त होगा, यात्रा होशंगाबाद से प्रारंभ करने की स्थिति में परिक्रमा मार्ग क्या रहेगा, यदि मार्गदर्शन करें तो अति उत्तम

    जवाब देंहटाएं